7 साल से नहीं मिला बॉलीवुड में काम, अब रात को अकेले में मायूस चेहरे के साथ दिखी

Views
मुंबई को मायानगरी ऐसे ही नहीं कहा जाता । यहां हजारों यंगस्टर रोज फिल्मों में करियर बनाने की सोच रख कर आते हैं, लेकिन उन्हीं में से बहुत ही कम ऐसे होते हैं जो अपने टैलेंट के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करने में कामयाब होते हैं और अपनी अलग पहचान बनाते हैं । ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिनको शुरुआती सफलता मिलने के बावजूद अब फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको 7 साल से बॉलीवुड में एक भी फिल्म नहीं मिली है । यही वजह है कि अब उनको पंजाबी फिल्मों में काम करना पड़ रहा है ।
दरअसल, हम जिस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि कायनात अरोड़ा है जिन्होंने साल 2010 में आई फिल्म 'खट्टा मीठा' में स्पेशल अपीरियंस किया था इसके बाद साल 2013 में आई फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी इस फिल्म में वह 'मारलो' के किरदार में नजर आई थी लेकिन यह उनकी पहली और आखिरी फिल्म बन गई हमेशा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उसके बाद उनको बॉलीवुड की फिल्म में कभी नहीं देखा गया लेकिन आपको बता दे कि वह तेलुगू, तमिल, मलयालम और पंजाबी फिल्मों में नजर आती रहती है ।
ज्यादातर इनको पंजाबी फिल्मों में देखा जाता है सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और आए दिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर आग लगाती रहती है । फिटनेस के मामले में कायनात अरोड़ा का जवाब नहीं है और लोग आज भी इनको बॉलीवुड में देखना पसंद करते हैं ।
हाल ही में सोशल मीडिया पर कायनात अरोड़ा ने कुछ तस्वीरें जिसमें वह मायूस चेहरे के साथ नजर आ रही है आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह ब्लैक कलर के कपड़ों में अपने घर पर बैठी हुई नजर आ रही है । लॉकडाउन के चलते आज सभी सेलेब्स अपने घर में कैद हो चुके हैं ।
2 दिसंबर 1986 को उत्तर प्रदेश में जन्मे अभिनेत्री आज 35 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक इनका फोकस सिर्फ करियर पर ही है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रहती है । अगर हम बात करें इनके बॉयफ्रेंड के बारे में तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म टिप्सी में नजर वाली है 

No comments