5 साल पहले किया था अक्षय के साथ रोमांस, अब शादी से पहले बन चुकी है एक बेटे की मां

Views
खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल एमी जैकसन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है साल 2015 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'सिंह इज बिलिंग' में एमी जैकसन ने सारा राणा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया गया था। आजकल एमी जैकसन प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है, क्योंकि कुछ महीने पहले ही वह एक बेटे की मां बनी है और आजकल उनका पूरा ध्यान बेटे की परवरिश में ही है ।

5 साल पहले किया था अक्षय के साथ रोमांस

साल 2015 में आई फिल्म ''सिंह इज बिलिंग" में इंजेक्शन अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी । आपको बता दें कि वह अक्षय कुमार की काफी अच्छे दोस्त भी है । इस रोमांटिक जोड़ी को दर्शकों के द्वारा बेहद पसंद किया गया । एक बार फिर से यह जोड़ी सुपरहिट फिल्म '2.0' में नजर आई जिसमें एमी जैकसन नीला का किरदार निभाती भी दिखी थी ।

अब शादी से पहले बन चुकी है एक बेटे की मां

जानकारी के लिए बता दें कि एमी जैकसन ने जॉर्ज पानायिटू से सीक्रेट सगाई कर ली थी और बाद में उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और कुछ परिवार वालों के साथ ऑफिशियल इंगेजमेंट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन आपको बता दें कि शादी से पहले ही को एक बेटे की मां बन चुकी है और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है ।

एमी जैकसन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है । बेटे के जन्म के बाद वह बेहद खुश है और आए दिन उनके साथ नजर आती रहती है । आपको बता दें कि एमी जैकसन हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, मलयालम, तमिल और तेलुगु जैसी भाषाओं की फिल्मों में भी नजर आती रहती है ।

No comments