तैमूर से भी ज्यादा क्यूट रानी मुखर्जी की बेटी की तस्वीरें पहली बार आई सामने

Views
90 के दशक से लेकर मौजूदा समय तक बॉलीवुड मे सक्रिय रहने वाली खूबसूरत हिरोइन रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों मे से एक है रानी की शादी को चार साल हो गए है मगर उनकी बेटी की तस्वीरें बहुत कम ही सामने आती है क्योंकि रानी को अपनी बेटी को लाइमलाइट मे रखना पसंद नहीं है मगर हाल ही मे इनकी बेटी की तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।
तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है रानी मुखर्जी की बेटी
रानी मुखर्जी ने 2014 मे बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और यश राज फिल्म के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई थी। हिंदी सिनेमा मे यश राज फिल्म का नाम ही काफी है अगर आपको यश राज फिल्म के बैनल तले सभी सुपरहिट मूवी को गिनना शुरू कर तो बस गिनते ही रह जाओगे बता दे कि रानी और आदित्य की एक तीन साल की बेटी भी है जिसका नाम अदिरा चोपड़ा है। अदिरा की तस्वीरें बहुत कम ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है हाल ही मे सामने आई अदिरा की तस्वीरें देखकर लगता है कि तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है रानी मुखर्जी की बेटी।
शादी के बाद से ही काफी मोटी दिखने लगी है रानी मुखर्जी
बंगाली फिल्म 'बीयर फूल' से एक्टिंग की शुरुआत की थी और 1996 मे फिल्म 'राजा की आयेगी बारात' से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था और इस 2018 मे उनकी फिल्म 'हिचकी' रिलीज हुई थी इस साल 2019 मे रानी मुखर्जी फिल्म 'मर्दानी 2' मे नजर आयेगी। बता दे कि शादी के बाद रानी मुखर्जी ने अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दिया जिससे उन पर मोटापा साफ झलकने लगा था।
रानी मुखर्जी की बेटी की ये तस्वीरें कैसी लगी कमेंट करके बताएं

No comments