जंगल में पत्नी संग रोमांटिक हुए शरद मल्होत्रा, KISS करते की तस्वीर वायरल

Views

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की शादी की थी। शरद की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। दोनों की शादी के एक महीने बीत चुके है, ऐसे में शरद ने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।


इन तस्वीरों में दोनों जंगल में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रिप्सी चेप ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शरद कूल लुक में दिख रहे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जो आप भी देख सकते हैं।


रिप्सी और शरद ने एक दूसरे को किस किया और इसके लिए दोनों ने हैट का सहारा लिया। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


 अपनी शादी के बारे में शरद ने कहा था, 'किसी ने नहीं सोचा था कि मैं इतनी जल्दी शादी कर लूंगा । सभी को यही लग रहा था कि मैं कम से कम एक साल बाद शादी करूंगा ।'


'जब आप किसी शख्स से मिलते हैं और आपको कनेक्शन दिखता है तो सबकुछ सही लगता है । मेरा हमेशा से यही मानना रहा है कि शादी तभी होगी जब होनी होगी । मुझे लगा कि अब शादी करने का सही समय आ गया है ।'


जल्द ही हनीमून मनाने पेरिस में जाएंगे। यह कपल जून या जुलाई में पेरिस में जा सकता है। 

No comments