देर रात कार्तिक का हाथ थामें दिखीं सारा, कार में बैठ यूं किया LOVE

Views
सेलिब्रिटी और बॉलीवुड की सारी मसालेदार खबरें बिना रूकावट के पढ़ने के लिए Follow का बटन Press करो.
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों फिल्म लव आज कल 2 को लेकर चर्चा में हैं। आए दिन सेट से तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग मुंबई में चल रही है। इसी बीच सारा और कार्तिक को बीती रात एक बार फिर से स्पॉट किया गया।
हाल ही में अब खबरें हैं कि रणदीप हुड्डा सारा के पिता का किरदार नहीं निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों शूटिंग के बाद एक-साथ घर के लिए निकले थे। इस दौरान दोनों एक ही कार में दिखे।
लेकिन इस बार लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। सारा और कार्तिक की शरारतों वाली हरकतें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।
सारा ने फोटोग्राफर्स को देखकर अपना स‍िर नीचे झुका ल‍िया, वहीं कार्त‍िक स‍िर छ‍िपाने की कोश‍िश में कैमरे में कैप्चर हो गए।
इन तस्वीरों में दोनों की मस्ती देख ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा और कार्तिक एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं। इतना ही नहीं कुछ तस्वीरों में सारा कार्तिक का हाथ थामें हुए भी नजर आ रही हैं।
इससे पहले भी फिल्म के सेट से एक रोमांटिक सीन वीडियो लीक हो हुआ था। इस वीडियो में सारा और कार्तिक किस करते हुए नजर आ रहे थे हालांकि वीडियो ज्यादा साफ नहीं था।
बता दें कि सारा और कार्तिक दोनों ही बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार हैं। कार्तिक की सोनू के टीटू की स्वीटी और सारा की सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, अब सारा और कार्तिक की केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं।
आपको हमारा यह 'Article' अच्छा लगे तो जरूर 'like' करे' 'Share' करे और  'follow' बटन को 'press' करना बिलकुल मत भूले.

No comments