पति सैफ की मूछों को ताओ देती दिखीं करीना, देखें बेबो का जबरदस्त अंदाज

Views

सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने फैंस को हमेशा कपल गोल्स देते रहते है। इनके फैंस इनकी जबरदस्त केमेस्ट्री की दाद देते है और फैंस ने ही इन्हें 'सैफीना' का नाम दिया। सैफ और करीना को कुछ देर पहले ही साथ देखा गया है।


एक बार फिर सैफ करीना की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में करीना ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। करीना ने शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया। बेबो का गले का लॉकेट उनके सिम्पल लुक में चार चांद सगा रहा है।


वहीं सैफ अली खान को लाइट पिंक टीशर्ट और डेनिम में कूल लुक में दिखे। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इस दौरान करीना सैफ की मूछों को ताओ देती दिखाईं दे रही हैं।


पांच साल तक लिव इन में रहने के बाद सैफ-करीना ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 को कोर्ट मैरिज की थी।सैफ-करीना की शादी में सैफ के दोनों बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान मौजूद थे। 



आने वाली फिल्म की बात करें तो सैफ की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है। इसके अलावा सैफ 'जवानी जानेमन','लाल कप्तान', 'तानाजी द अनसंग वाॅरियर','भूत पुलिस' में नजर आएंगे।

करीना और सैफ फिल्म ओमकारा और टशन में एक-दुसरे के साथ काम करते नजर आ चुके है। फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं।

No comments