IND VS NZ: तीसरे वनडे में धोनी को किया गया बाहर, ये थी बहार करने की वजह, अभी जानें

Views
न्यूजीलैंड दौरे पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के विराट कोहली ने 2 बड़े बदलाव किए गए। दरअसल आपको बता दें तीसरे वनडे के लिए महेंद्र सिंह धोनी और विजय शंकर को देश से बाहर किया गया है इनकी जगह दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल किया गया है।
IND VS NZ: तीसरे वनडे में धोनी को किया गया बाहर, ये थी बहा करने की बाद वजह, अभी जानें
तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। वहीं आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन अचानक इन्हें तीसरे वनडे के लिए टीम से बाहर किया गया। विराट कोहली और कोच के बड़े फैसले से क्रिकेट फैन्स हैरान हो गए हैं।

धोनी को बाहर करने की बड़ी वजह

आपको बता दें न्यूज़ 18 वेबसाइट के एक आर्टिकल के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है। जिसके कारण वह तीसरे वनडे मैच से बाहर बैठे हुए हैं। आपको बता दें धोनी के बाहर होने के बाद तीसरे वनडे में दिनेश कार्तिक भारतीय टीम की तरफ से विकेट कीपर की भूमिका निभाएंगे।

देखिए तीसरे वनडे के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), केदार जाधव, अंबाती रायडू, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी।

No comments