पहले ही दिन सिम्बा ने इन 3 फिल्मों को छोड़ा पीछे, कर दी इतने करोड़ की कमाई

Views
साल की सबसे मोस्ट अवेटिड फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर सिम्बा की चर्चा पिछले काफी समय से थी. लोगों के साथ रणवीर और सारा को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी. फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया और पहले ही दिन शानदार कमाई कर डाली. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर की सिम्बा ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ की कमाई कर डाली है. इसी के साथ फिल्म ने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई के मामले में पैडमैन, जीरो और स्त्री जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.
पहले ही दिन सिम्बा ने इन 3 फिल्मों को छोड़ा पीछे, कर दी इतने करोड़ की कमाई
बता दें कि पैडमैन ने पहले दिन 10.26 करोड़, जीरो ने 20.14 और स्त्री ने 6. करोड़ी की कमाई की थी. लेकिन अब रणवीर ने साल के खत्म होने से कुछ ही दिनों पहले इन तीनों फिल्मों के इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. पहेल दिन की कमाई को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि सिम्बा अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ की कमाई के आकड़े को पार कर देगी. ऐसा माना जा रहा है कि रणवीर को क्रिटिक्स से मिले रेस्पांस का भी काफी फायदा मिल सकता है.
करण जौहर के निर्माण और रोहिट शेट्टी के निर्देशन में बनी यह एक एक्शन रोमांटिक फिल्म है जिसमे रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी भुमिका में दिखाई दें रही है. करीब 80 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को दुनियाभर में 5000 स्क्रिन पर रिलीज किया गया. इस फिल्म में रणवीर सिंह भ्रष्ट पुलिस अफसर संग्राम भालेराव और सारा अली खान शगुन के किरदार में दिखाई दें रही है. सिम्बा में रणवरी की एक्टिंग तो दमदार लगी ही है लेकिन लोगों दूसरी फिल्म के बाद ही सारा अली खान के भी दीवाने हो गए है.

No comments