कोरोना के चक्कर में बॉयफ्रेंड को छोड़कर नहीं जा पा रही है घर! अब उसी से करती दिखी मस्ती

Views
कोरोना वायरस जितनी तेजी से पूरी दुनिया में फैल रहा है शायद ही उतनी तेजी से कोई बीमारी पहले कभी फैली थी। कोरोना वायरस की वजह से अब तक कई हजार लोग अपनी जिंदगी की जंग हार चुके हैं इसलिए हर देश की सरकार इस महामारी को रोकने के लिए काफी कठोर कदम उठा रही है जिसमें भारत सरकार भी पीछे नहीं है। भारत सरकार ने एक शहर से दूसरे शहर जाने पर रोक लगा दी है। भारत सरकार का यह भी कहना है कि अनावश्यक काम से आप अपने घर से भी बाहर ना निकले
यही वजह है कि एक टीवी अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड को छोड़कर अपने घर पर नहीं जा पा रही है। दरअसल हम माहिरा शर्मा के बारे में बात कर रहे हैं जो 'बिग बॉस 13' की पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं 'बिग बॉस 13' खत्म हो जाने के बाद भी माहिरा शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। माहिरा शर्मा फिलहाल पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं। 
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा फिलहाल एक वीडियो सॉन्ग 'बारिश' रिलीज हुआ है जिसमें इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लग रही है। यही वजह है कि इस गाने को लोग भी बहुत पसंद कर रहे हैं। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा फिलहाल एक और प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं लेकिन इनका यह प्रोजेक्ट कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हो गया है क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर रोक लग गई है।
फिलहाल सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें यह दोनों एक साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं और इन तस्वीरों में आप देख भी सकते हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अब यह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। खैर अपनी रिलेशनशिप के बारे में यह लोगों के सामने कब खुलासा करेंगे यह तो आने वाला समय ही तय करेगा।

No comments