जिस गुरु ने दिया ज्ञान उसी को दें बैठी दिल! नाम जानकर होगी हैरानी

Views
चारवी सराफ एक बहुत ही सुंदर और टैलेंटेड अभिनेत्री है फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो चुकी है। इन्होने अपने करियर की सीरियल सद्दा हक़ से की थी इस शो के बाद वो वो अपना सा, कसौटी जिंदगी की जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है।
चारवी ने अपनी पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ दिल्ली से की थी। बता दे की यूनिवर्सिटी ऑफ दिल्ली से पढाई करते वक्त वो अपने गुरु को दिल दे बैठी थी। उनके गुरु का नाम मोहित चौहान था जो उस वक्त कॉलेज में प्रिंसिपल के पद पर तैनात थे। मोहित और चारवी पिछले 4 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है इस समय इन दोनों का रिश्ता काफी गहरा हो चुका है। मोहित की उम्र चारवी से 12 साल बड़ी है।
सूत्रों के माने तो बहुत जल्द चारवी मोहित के साथ शादी के बंधन में बंध सकती है। मोहित और चारवी की जोड़ी काफी लाजवाब लगती है। इस रिश्ते से केवल मोहित और चारवी ही नहीं बल्कि उनके परिवार वाले भी काफी खुश है। इन दोनों की लव स्टोरी काफी शानदार है जिनको लोग खूब पसंद कर रहे है। चारवी का करियर इस समय धीरे-धीरे कामयाब की और बढ़ रहा है।

No comments