बेटे के लिए नाई बन गई इस सुपरस्टार की मां, बंद पड़ी है दुकानें तो घर पर ही काट दिए बाल

Views
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया परेशान है। इससे लड़ने के लिए भारत सरकार ने 21 दिन तक पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया जिसके चलते सब कुछ बंद पड़ा है । यहां तक कि सैलून भी बंद पड़े हैं, यह कब खुलेंगे यह तो हम नहीं कह सकते, लेकिन तमाम लोग खुद नाई जरूर बन गए होंगे हाल ही में टीवी के सुपरस्टार सिद्धार्थ निगम ने भी अपनी मां से बाल कटवाए और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की।
साल 2013 में आई आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' में साहिर और समर के बचपन का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ निगम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । उन्होंने साल 2014 में 'महाकुंभ: एक रहस्य एक कहानी' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की और साल 2018 से लेकर वह अब तक 'अलादीन नाम तो सुना होगा' में अली का किरदार निभा रहे हैं जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं ।
सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ निगम और उनके भाई अभिषेक निगम काफी एक्टिव रहते है और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं । हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह मां से बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं साथ में उनका भाई अभिषेक भी खड़ा दिख रहा है । दुकाने बंद पड़ी है जिसके कारण सिद्धार्थ निगम ने अपनी मां से बाल कटवाए ।
सिद्धार्थ निगम सोशल मीडिया स्टार भी है उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है टिकटोक पर भी वह वीडियो में नजर आते रहते हैं और इनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है बहुत ही कम उम्र में वह टेलीविजन में काफी नाम कमा चुके हैं और आशा है कि आने वाले समय में जरूर इनको फिल्मों में लीड रोल में देखा जा सकता है । फिटनेस के मामले में भी इनका कोई जवाब नहीं है । टाइगर श्रॉफ की तरह वह भी स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं ।
दोस्तों, वैसे आपको सिद्धार्थ निगम की एक्टिंग कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

No comments