फटी जींस में घर में दोस्त के साथ शर्टलेस हुआ यह सुपरस्टार, हिना खान ने उड़ाया मजाक

Views
टेलीविजन इंडस्ट्री के के हैंडसम हीरो पार्थ समथान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, इनकी एक्टिंग और स्मार्टनेस पर आज लाखों लड़कियां फिदा है । 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले पार्थ को लोग बहुत पसंद करते हैं । सोशल मीडिया पर पार्थ समथान की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके कारण वह लोगों के बीच हंसी के पात्र बने । दरअसल, आजकल लॉकडाउन का माहौल चल रहा है ऐसे में सभी सितारे घर पर फ्री बैठे हुए हैं । यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन सेलेब्रिटीज की नई तस्वीर सामने आती रहती है ।
हाल ही में पार्थ समथान ने नई तस्वीरें अपलोड की जिसमें वह अपने दोस्त के साथ शर्टलेस नजर आ रहे हैं । खास बात तो यह है कि वह फटी जींस में नजर आ रहे हैं और अजीबोगरीब कपड़ों के कारण लोग इनका मजाक भी बना रहे हैं । ऐसे में अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री हिना खान कैसे पीछे रह सकती है हिना खान और पार्थ समथान काफी अच्छे दोस्त हैं, क्योंकि 'कसौटी जिंदगी के' में हिना खान लीड रोल में नजर आ चुकी है । हिना खान ने इन तस्वीर के नीचे कमेंट किया 'मैं कुछ बोलूं', और हंसने वाली इमोजी लगाई । इसके बाद पार्थ समथान ने कमेंट के रिप्लाई में लिखा 'नहीं'
आपको बता दें कि इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और कई बार पार्टी में भी हिना और पार्थ को साथ देखा जाता है । पार्थ के करियर के बारे में बात की जाए तो साल 2012 में 'गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस' से पार्थने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी ।
इसके बाद वह यह है आशिकी, प्यार तूने क्या किया, कैसी यह यारियां जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं । इसके अलावा वह कुछ वेब सीरीज में भी देखे जा चुके हैं ।

No comments