पहली बार किया साथ में काम और दे बैठी अपना दिल, बॉयफ्रेंड है उम्र में 7 साल बड़ा, जानिए नाम

Views
अभिनय की दुनिया में ज़्यादातर सितारों की प्रेम कहानी अपने ही को-स्टार संग शुरू हो जाती हैं. कुछ सितारें तो ऐसे भी देखने को मिले जिसने ऑनस्क्रीन भाई बहन, भाभी देवर, मां बेटे जैसा रोल निभाया और असल ज़िन्दगी एक दूसरे को डेट करने लगें और कई सितारों ने शादी भी कर ली.

आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की हम बात करेंगे जो इन दिनों अपने को-स्टार संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. जिसका नाम हैं कनिका मान जो इन दिनों ज़ी टीवी के पॉपुलर शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में लीड एक्ट्रेस का रोल निभा रही हैं. शो में कनिका के अपोज़िट निशांत मलकानी नज़र आ रहे हैं.जिसे रियल लाइफ में कनिका डेट कर रही हैं. दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं इससे पहले दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया शो में ऑनस्क्रीन पति पत्नी का किरदार निभाते निभाते यह कपल असल ज़िन्दगी में भी एक दूसरे को डेट करने लगा हैं.

बता दे कनिका से उम्र में निशांत मलकानी 7 साल बड़े हैं लेकिन फिर भी दोनों की जोड़ी को दर्शक द्वारा बेहद पसंद किया जाता हैं. एक्टिंग के साथ साथ कनिका सोशल मीडिया पर भी सबसे ज़्यादा एक्टिव रहती हैं और आये दिन कनिका अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं.

Copyright : kanika mann Instagram photo's

No comments