पता नही था इस तरह खत्म होगा इन सितारों का करियर, नंबर 1 ने फिल्म मे दिए थे 12 किसिंग सीन

Views
फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय के दम पर फैंस के बीच फेमस हो गई थी और फैंस को लग रहा था कि बॉलीवुड मे इनका करियर काफी लंबा चलेगा लेकिन कुछ सालों की कामयाबी के बाद अब इन अभिनेत्रियों का करियर अब खत्म हो चुका है जिसकी किसी को उम्मीद भी नही थी आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे मे बताने वाले है।

1:- ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड मे साल 2012 मे फिल्म 'जन्नत 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी और अपनी पहली ही फिल्म मे इन्होने इमरान खान के साथ कुल 12 किसिंग सीन दिए थे अपने करियर के शुरुआती दिनों मे इन्होने कुछ अच्छी फिल्मों मे काम किया लेकिन अब इनका करियर इनकी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से खत्म हो गया है

2:- लीसा हेडन

लीसा हेडन ने साल 2010 मे फिल्म 'आयशा' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और अपने पूरे करियर के दौरान इन्होने लगभग 7 फिल्मों मे काम किया है, जिसमें से इनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रही है। जिसकी वजह से अब इस खूबसूरत अभिनेत्री का करियर भी खत्म हो चुका है।

3:- दिया मिर्जा

दिया मिर्जा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है, लेकिन फिर धीरे-धीरे इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने लगी। जिसकी वजह से अब इनका करियर लगभग खत्म हो चुका है।

4:- शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और अपने करियर दौरान इन्होने सिर्फ 9 फिल्मों मे ही काम किया। फिल्म 'मोहब्बतें' इनके करियर की इकलौती ब्लॉकबस्टर फिल्म है। इस फिल्म के अलावा इनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है, और अब इनका भी करियर खत्म हो चुका है

5:- मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत को फिल्म इंडस्ट्री मे अपनी एक्टिंग नही बल्कि अपनी बोल्डनेस की वजह से मशहूर हो गई थी, लेकिन इनके करियर की भी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही हुई है, और इनकी गिनती भी बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट मे होती है।

No comments