दिवाली के दिन भी जिम गया यह फिट कपल, मीरा का भी दिखा स्टनिंग लुक.

Views
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी टाउन की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। सुना है कि शाहिद आजकल अपनी पत्नी मीरा के ट्रेनर बन गए हैं। कुछ दिनों पहले मीरा और शाहिद की जिम के बाहर देखा गया था। इतना ही नहीं दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी।


दिवाली के दिन भी कपल को एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों कैजुअल लुक में फैंस को इम्प्रेस करते नजर आए। कपल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


जिम के बाहर शाहिद ऑल ग्रे कलर के कैजुअल वियर और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी वाइफ मीरा प्रिंटेड जॉगिंग, पिंक टॉप के ऊपर ब्लैक जैकेट में खूबसूरत दिखाई दे रही है।

इस दौरान मीरा ने नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जिम से बाहर मीरा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं।


इस कपल के एक नजदीकी ने बताया कि शाहिद ने मीरा को जिम ज्वाइन करने के लिए कहा। सभी जानते हैं शाहिद फिटनेस फ्रीक हैं और उन्होंने ही मीरा को वर्कआउट के लिए प्रेरित किया। प्रेग्नेंसी के बाद मीरा का वजन बढ़ गया था लेकिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखें तो अब वह पूरी तरह शेप में आ गई हैं।

काम की बात करें तो, शाहिद कुछ महीने पहले फिल्म 'कबीर सिंह' में अहम किरदार में नजर आए, साथ ही उनके एक्ट्रेस कियारा अडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आईं। शाहिद की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

No comments