कपिल के शो में नजर आएगा ये कपल, वेलेंटाइन पर करने वाले हैं शादी, शेयर की खुद की लव स्टोरी

Views
बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन जल्द ही दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या संग शादी रचाने जा रही है। ये दोनों 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन सात फेरे लेंगे। हाल ही में ये जोड़ी कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। यहां निहार ने नीति को शादी के लिए प्रपोज़ किया। शो के दौरान होस्ट कपिल ने दोनों की लवस्टोरी से जुड़े कई सवाल किए, जिसमे कपिल ने पुछा की उनके बीच प्यार की शुरुआत कैसे हुई।

PunjabKesari

निहार ने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया की नीति मोहन को वो काफी पहले से जानते थे जब वो आसमा बैंड की सदस्य थी। उस बैंड में निहार की भी एक दोस्त बतौर मेंबर थी।

निहार ने कई बार अपनी दोस्त से कहा की वो उनकी मुलाकात नीति मोहन से करवाए पर बात नहीं बनी। उसी दोस्त की शादी के दौरान गोवा में उनकी और नीति मोहन की मुलाकात हुई और प्यार की शुरुआत भी हो गई।

PunjabKesari

जब कपिल ने पूछा कि निहार ने नीति को प्रोपोज़ कैसे किया तो निहार ने बताया की वो नीति के साथ अपने फार्महाउस पर घूम रहे थे और एक पेड़ के नीचे आकर उन्होंने नीति को प्रोपोज किया।

PunjabKesari

प्रोपोज करने के दौरान उन्होंने घुटनों पर बैठ कर नीति से पुछा था की क्या वो उनसे शादी करेंगी। यही प्यारभरा सीन कपिल शर्मा शो के दौरान दोबारा जब निहार  ने नीति मोहन को प्रोपोज किया तो ऊपर से फूलों की बारिश की गई तो माहौल को बेहद रोमांटिक बना दिया गया। 

No comments