'दुनिया' का सबसे पहला '48' मेगा पिक्सेल कैमरा वाला फोन, जानिए कौनसी कंपनी का है.

Views
दोस्तों, आज हम आपको बताने वाले है सबसे ज्यादा मेगा पिक्सेल कैमरा वाला फोन के बारे में. इस फ़ोन में 48 मेगापिक्सेलका कैमरा है और इसके साथ एक टाइम ऑफ लाइट कैमरा भी है.यह फ़ोन हॉनर का है और इस फ़ोन का नाम Honor view 20 है.
यह फ़ोन में पीछे दो कैमरा है. एक मुख्य कैमरा है और एक टाइम ऑफ़ लाइट कैमरा है. इस दो कैमरा में से जो मुख्य कैमरा है वो ४८ मेगा पिक्सेल का है. इस कैमरा मै sony imx586 सेंसर है.
इस कैमरा से जो फोटो खींचा जाता है उसमे काफी साडी डिटेल मिलती है. उसकी वजह से यदि आप फोटो को ज़ूम करो या क्रॉप करो तो भी फोटो की डिटेल अच्छी ही रहती है.
इस कैमरा में बहुत ही जयादा विकल्प दिया हुआ है. उनमे से एक विकल्प ज्यादा अच्छा है. इस विकल्प का नाम शॉपिंग है. इस विकल्प से आप कोई भी प्रोडक्ट की फोटो खीचेंगे तो आप को वो प्रोडक्ट की पूरी डिटेलबता देता है. जैसे की कौन सी कंपनी का प्रोडक्ट है और क्या प्राइस है विगेरे...और प्रोडक्ट खरीदने की लिंक भी मिलती है
इस कमरे के विकल्प की मदद से आप फोटो में व्यक्ति का शेप भी चेंज कर सकते हो. व्यक्ति का शरीर जाड़ा है तो उसको आप पतला भी कर सकते हो.
दोस्तों, यह फोन अभी इंडिया में लांच नहीं हुआ है. अभी विदेश में मिल रहा है और कुछ ही दिनों में इंडिया में लांच होने वाला है.

आप हमे कमेंट करके बताये की इस फोन की इंडिया में किमंत क्या होनी चाहिए.

No comments