साउथ के टॉप 4 अभिनेताओं की माँ को देखकर यकीन नहीं होगा, नंबर 1 है सबके फेवरेट

Views
दोस्तों, आज हम साउथ इंडस्ट्री के टॉप 4 अभिनेताओं के माँ के बारे में बताने जा रहे है |तो चलिए जानते है :-

1.अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश स्टार माने जाते है |उन्होंने हमेशा अपनी कामयाबी के पीछे अपने माँ बाप का हाथ बताया है |उनकी माँ पहले राजनीति में रह चुकी थी इसके बाद खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला था |अल्लू अर्जुन कहते है कि मेरा हमेशा सपोर्ट किया है |जिस वजह से आज मै इस मुकाम को हासिल कर पाया हूँ |अल्लू अर्जुन की माँ का नाम 'निर्मला अल्लू' है |
साउथ के टॉप 4 अभिनेताओं की माँ को देखकर यकीन नहीं होगा, नंबर 1 है सबके फेवरेट

2.महेश बाबु

साउथ इंडस्ट्री के सबसे सुन्दर अभिनेता महेश बाबु ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात छोटे थे तभी कर दिए थे |महेश बाबु की माँ का नाम 'इंद्रा' था |इनकी माँ ने तमिल की बहुत सी फिल्मों में काम की थी और यही नहीं बल्कि बहुत अच्छी नर्तकी भी थी |
लेकिन बाद में उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली और इसी वजह से इनकी सौतेली माँ का नाम विजय निर्मला है |लेकिन महेश बाबु कहते है,मेरी दूसरी माँ ने भी बहुत सपोर्ट किया है |
3.रामचरन तेजा

रामचरन तेजा साउथ के मशहूर मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे है |इनकी माँ का नाम 'सुरेखा कोनिदाला' है जिन्होंने बहुत सी तमिल,तेलगु और मलयालम फ़िल्में की है |अक्सर अपने बेटे रामचरन के साथ पार्टियों में देखी जाती है |रामचरन कहते है,मेरी माँ हमेशा मुझे प्रेणणा देने के लिए मेरे साथ रहती है |
4.प्रभास

प्रभास बाहुबली की जबरदस्त सफलता के बाद बहुत बड़े सुपरस्टार बन गये है |इन्होने भी अपने कामयाबी के पीछे अपनी माँ और पिताजी का नाम बताया है |इनकी माँ का नाम 'शिवाकुमारी' है जोकि तेलगु इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कलाकार है |इन्होंने अपने बेटे के बारे में कहती है, मेरा बेटा बहुत अच्छा एक्टर है और हमेशा नई ऊँचाइयाँ हासिल करता रहेगा |

No comments