रूप निखारने के लिए इस अभिनेत्री ने मुंह पर लगाया हल्दी-चंदन का लेप, नानी के साथ आई नजर

Views
आप में से ज्यादातर लोगों ने दादी और नानी के मुंह से हल्दी और चंदन के लेप से रूप निखार की बात जरूर सुनी होगी । वैसे आजकल लोग इसका उपयोग बहुत कम करते हैं । हाल ही में टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता भार्गवा ने अपनी नानी के कहने से इस लेप का यूज़ किया । सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और यह तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर करके इस बात की जानकारी दी ।
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह अपनी नानी के साथ नजर आ रही है रूप निखारने के लिए हल्दी और चंदन का लैप मुंह पर लगाने के बाद अंकिता को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है । उन्होंने नीचे कैप्शन दिया कि, 'मेरी नानी का यह आइडिया था ।' साथ में उनकी नानी में नजर आ रही है ।
अगर हम बात करें अंकिता भार्गवा के करियर के बारे में तो साल 2006 में आई सीरियल 'केसर' से इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की इसके बाद वह साल 2007 में कसौटी जिंदगी के में शिप्रा का किरदार निभाते हुए नजर आई थी, लेकिन शादी हो जाने के बाद वह फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी है और अपनी पर्सनल लाइफ में ही व्यस्त है । 3 मई 2015 को उन्होंने टेलीविजन एक्टर करण पटेल से शादी कर ली करण पटेल टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता है । आए दिन यह जोड़ी किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद हो जाती है इन दोनों को लोग बेहद पसंद करते हैं लेकिन शादी के बाद अंकिता को टीवी शो में नहीं देखा गया है ।
आपको बता दें कि टीवी के साथ साथ अंकिता ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है । भले ही वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में नहीं रहती लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती है ।

No comments