बेटे निहाल संग बाइक राइड पर निकली गुल पनाग, शेयर की तस्वीरें

Views
बाॅलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपने बेटे निहाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह बेटे के साथ बाइक पर बैठी हैं।

PunjabKesari,गुल पनाग इमेज, निहाल इमेज

वहीं एक तस्वीर में बाइक साफ करती दिख रही हैं। तस्वीरों में गुल पनाग ग्रे टी-शर्ट और शाॅट्स पहने खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “रविवार का दिन राइडिंग करने का है और अगली सबसे अच्छी बात बाइक को पॉलिश करना है। इतना ही नहीं गुल पनाग ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

PunjabKesari,गुल पनाग इमेज

 

राजनीति में कदम


बता दें कि गुल पनाग राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं। उन्होंने साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव मेंआम आदमी पार्टी की ओर से चंडीगढ़ से चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चंडीगढ़ सीट से बीजेपी की किरण खेर ने जीत दर्ज की थी। लोकसभा चुनाव लड़ने वाली गुल पनाग पहली मिस इंडिया हैं।

PunjabKesari,गुल पनाग इमेज

बता दें कि उन्‍होंने साल 2011 में अपने बचपन के दोस्‍त ऋषि अटारी से शादी की थी। गुल पनाग ने 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और साल 2003 में गुल की पहली फिल्म 'धूप' रिलीज हुई थी। बॉलीवुड में गुल पनाग को फिल्म 'डोर' से पहचान मिली। गुल ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। 

No comments