रूप की रानी बनकर न्यू ईयर पार्टी में पहुंची इस सुपरस्टार की बेटी, देखें तस्वीरें

Views
इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री से कहीं ज्यादा बॉलीवुड के स्टार किड्स ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं. इनमें से कई स्टार किड्स अपनी क्यूटनेस और सुंदरता के चलते अपने माता पिता से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो चुके हैं. ऐसे में आज हम बॉलीवुड फिल्मों के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं.
रूप की रानी बनकर न्यू ईयर पार्टी में पहुंची सुहाना
बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो शाहरुख खान ने 90 के दशक में अपने कॉलेज दोस्त गौरी से शादी की. जिस शादीशुदा जीवन के दौरान शाहरुख खान और गौरी दो बेटे और एक बेटी के माता-पिता बने. जिनमें से उनकी बड़ी बेटी सुहाना खान पूरे 18 साल की हो चुके हैं. जो आज अपनी मॉम गौरी की तरफ काफी जवान और खूबसूरत दिखने लगी है. जो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर सुर्खियां बटोरती है. जो हाल ही में बॉलीवुड गलियारों में हुई न्यू ईयर पार्टी में रूप की रानी बनकर नजर आई. जिस वक्त सुहाना खान ने ब्लू कलर का हाफ गाउन पहन रखा था. इस ड्रेस में सुहाना खान काफी खूबसूरत और बोल्ड दिख रही थी. जिनका यह लुक देखकर ठंडी में भी गर्मी का एहसास होगा. जिन की ताजा तस्वीरें लोग सोशल मीडिया पर बेहद पसंद करो.
जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारेगी सुहाना
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की स्टाइलिश फोटो और अदाओं से लगता है कि, सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मारेगी. जिस बात को उनके पिता शाहरुख खान ने हाल ही में क्लियर किया. शाहरुख खान हाल ही में अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करते हुए मीडिया को बताया कि, उनकी बेटी सुहाना खान अब एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार है. उन्होंने आगे बताया कि, फिलहाल वह लंदन में अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद एक्टिंग का कोर्स करेगी. जिसके बाद 2 साल के अंदर उनकी बेटी सुहाना फिल्म में नजर आएगी.
सुहाना का यह लुक आपको कैसा लगा ? कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

No comments