कैंसर को हराने के बाद दोस्तों के साथ बहुत खुश हैं सोनाली, देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा

Views
बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां या अभिनेता हैं जिन्होंने कैंसर को हरा दिया था और आज वह काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। हम साथ साथ हैं फिल्म से अपनी एक खास और अलग पहचान बनाने वालीं सोनाली बेंद्रे को भी कुछ समय पहले कैंसर हो गया था और कैंसर भी कुछ ऐसा था जिसका कोई इलाज नहीं है। कहने का मतलब यह है कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर था जिसे कभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं किया जा सकता।
खुद की वजह से बढ़ गई थी कैंसर की बीमारी
यह लाइन शायद आपको कुछ अजीब सी लग रही हो लेकिन यह बिल्कुल सच बात है क्योंकि खुद सोनाली बेंद्रे ने कहा था कि उन्हें काफी समय से कमर में दर्द हो रहा था लेकिन वह उस दर्द को मामूली समझ रही थीं लेकिन जब चेकअप हुआ तो उनके सामने बहुत बड़ी बीमारी आई जिसे सुनकर उनके रोंगटे खड़े हो गए क्योंकि डॉक्टर ने हाई ग्रेड कैंसर बता दिया था। अब फिलहाल सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से पूरी तरह से निकल चुकी हैं और अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणबीर बहल के साथ काफी खुश हैं। 
दोस्तों के साथ काफी समय बिता रही हैं सोनाली बेंद्रे
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली बेंद्रे का जन्मदिन है। इस दौरान वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी लोगों से मिल रही हैं और अपने दोस्तों के साथ काफी समय बिता रही हैथ और अपने दोस्तों के साथ काफी खुश भी लग रही हैं क्योंकि सोनाली बेंद्रे को भी शायद एक समय लगने लगा होगा कि उनकी जिंदगी में सब कुछ खत्म हो गया है लेकिन उन्हें फिर से अपने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। उनके दोस्त भी सोनाली बेंद्रे के साथ काफी खुश लग रहे थे और इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों का दिल भी खुश हो गया है।
सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक शानदार फिल्में की हैं लेकिन आपको सोनाली बेंद्रे की कौन सी फिल्म में सबसे ज्यादा अच्छी लगती है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

No comments