नहीं चाहती थी किसी कमिटमेंट में बंधना रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण

Views
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि शुरूआती दौर में वह रणवीर सिंह के साथ किसी कमिटमेंट में बंधना नहीं चाहती थी।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। पहले दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह शुरुआत में रणवीर के साथ एक ओपन रिलेशनशिप चाहती थी। अौर किसी कमिटमेंट में नहीं बंधना चाहती थी।
दीपिका ने कहा, “बात वह नहीं थी, बात ये थी कि मैं रिलेशनशिप में आना चाहती हूं या नहीं. क्योंकि मैं उससे पहले कई बार रिलेशनशिप में आ चुकी थी और मेरा यकीन कई बार टूटा था। जब मैं रणवीर से मिली तब तक मैं इस सब से थक चुकी थी। मैं लगातार रिलेशनशिप में रही थी। मैं कुछ वक्त तक अकेली रहना चाहती थी। मैंने किसी को भी बस यूं ही डेट नहीं किया था।
दीपिका ने बताया , चाहे रिश्ता एक साल का रहा हो, या दो साल या तीन साल का, वे सभी प्रॉपर रिलेशनशिप थे, ये हमेशा ऐसे था कि यदि आप किसी को प्यार करते हो तो आप उस रिश्ते को अपना 100 परसेंट देते हो। जब रणवीर मेरी जिंदगी में आए तब मेरा दिल टूटा ही था दीपिका ने कहा, “तब मैंने सोचा कि अब मुझे कैजुअल डेटिंग करनी चाहिए और मैं किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं होना चाहती थी।
जब मैं और रणवीर सिंह 2012 में मिले तो मैंने उसे बताया कि मुझे लगता है कि उसके और मेरे बीच कुछ कनेक्शन है। मैने यह भी कह दिया कि मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि हम इसे ओपन रखें। मैं कमिटेड नहीं होना चाहती। यदि मैं कई लोगों से आकर्षित महसूस करूंगी तो जो ठीक लगेगा वहीं करूंगी।”

No comments